Hotstar APK Download

हॉटस्टार एक ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म है, जो स्टार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी नोवी डिजिटल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के पास है। हॉटस्टार वर्तमान में 8 भाषाओं में 50,000 से अधिक घंटे टीवी सामग्री और फिल्में प्रदान करता है, और हर प्रमुख खेल को लाइव कवर करता है। अत्यधिक विकसित वीडियो स्ट्रीमिंग तकनीक और उपकरणों और प्लेटफार्मों पर अनुभव की गुणवत्ता के लिए उच्च ध्यान, हॉटस्टार को ओवर द टॉप (ओटीटी) वीडियो उपभोक्ताओं के लिए सबसे पूर्ण वीडियो गंतव्य बनाते हैं।

Download vidmate latest version 2020

विशेषताएं:-

1. स्मार्ट सर्च- एप्लिकेशन में अनकम्प्लिकेटेड कंटेंट सर्च इस तथ्य के अलावा कि यह वर्तमान में 8 अलग-अलग भाषाओं में 50,000 घंटे का टीवी कंटेंट दे रहा है, यह वास्तव में एक अनूठी विशेषता है। सामग्री तक पहुँचने का प्रयास करते समय किसी भी जटिलता और अपव्यय से बचने के लिए खोज सुविधा को अनुकूलित किया गया है। ऑटो-पूर्ण सुझाव आगे नेविगेशन प्रक्रिया को किसी भी घर्षण से मुक्त और उपयोग करने में आसान बनाते हैं।

2. उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस-हॉटस्टार पर जिस तरह से सामग्री इतनी सुव्यवस्थित है, वह उसके उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस का परिणाम है जो उपयोगकर्ता के दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए मजबूत डिजाइनिंग सिद्धांतों का एक परिणाम है। सामग्री संगठन मुख्य रूप से यह सुनिश्चित करने के लिए है कि उपयोगकर्ता उपलब्ध विस्तृत सामग्री के साथ भ्रमित न हो।

3. उपयुक्तता और पहुंच- हॉटस्टार आधिकारिक तौर पर Google Play Store और Apple ऐप स्टोर दोनों पर उपलब्ध है। यह मोबाइल और टैबलेट के लिए भी उपलब्ध है और इसकी आधिकारिक वेबसाइट hotstar.com पर एक्सेस किया जा सकता है। 

4.Seamless प्लेबैक - आवेदन वीडियो के लिए एक अनुकूली स्क्रीनिंग तकनीक का उपयोग करता है, जिसका अर्थ है कि दर्शक को अपने आप उपलब्ध बैंडविड्थ के आधार पर वीडियो की सबसे अच्छी गुणवत्ता का स्वचालित रूप से अनुभव होता है। इसका मतलब यह भी है कि चाहे वे मोबाइल नेटवर्क या WIFI कनेक्शन का उपयोग करने के बावजूद एक महान अनुभव हो सकता है। हॉटस्टार पर वीडियो को अनुकूलित किया जाता है ताकि वे मोबाइल नेटवर्क पर भी अच्छा खेल सकें, जिसमें दर्शकों के बिना असंगत थ्रूपुट है जो गुणवत्ता पर कोई समझौता नहीं करता है। दर्शकों के पास वीडियो गुणवत्ता का एक विकल्प भी है जो उन्हें सूट करता है।

5. कंटेंट से भरपूर एक कैटलॉग- हॉटस्टार में नवीनतम से लेकर सबसे लोकप्रिय, क्षेत्रीय से लेकर ज्ञान-विज्ञान तक, भारत से लेकर दुनिया भर में, 15 अलग-अलग टीवी चैनलों से 8 अलग-अलग भाषाओं की सामग्री पर एक विस्तृत कैटलॉग है। यह हॉटस्टार को सबसे अधिक मनोरंजन और अधिकांश मनोरंजन शौकीनों के लिए पसंदीदा स्थान बनाता है।

6. मूल सामग्री- नियमित सामग्री के अलावा, हॉटस्टार कुछ मूल सामग्री बनाने में भी निवेश कर रहा है और पहले से ही एम बोले तोह, ऑन एयर के साथ एआईबी और वन टिप वन हैंड जैसी लोकप्रियता पा चुका है।

हॉटस्टार ऐप (टीवी मूवीज़ लाइव क्रिकेट) एंड्रॉइड ऐप को नवीनतम टीवी शो, फिल्में और मुफ्त में लाइव स्पोर्ट्स प्रसारित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हॉटस्टार एपीके लोकप्रिय टेलीविजन चैनलों से टेलीविजन श्रृंखला और कार्यक्रम प्रदान करता है। पूर्ण बॉलीवुड फिल्मों के साथ अपना मनोरंजन करें और आपको लाइव क्रिकेट स्कोर के साथ अपडेट रखें। हॉटस्टार प्रीमियम एपीके नवीनतम अमेरिकी श्रृंखला और फिल्मों को प्रस्तुत करता है। निशुल्क परीक्षण के एक महीने के बाद प्रीमियम सदस्यता की आवश्यकता होती है। आप हॉटस्टार ऐप पर वीडियो और प्रसारण मीडिया चलाने के लिए अपने फोन या वाईफाई डेटा का उपयोग कर सकते हैं।



Download through 9apps




Comments

Popular posts from this blog

VidMate Frequently Asked Questions 2020

Vidmatetube download 2018 free Apk app new & latest version

Vidmate latest version 2020 v10.1