VidMate Frequently Asked Questions 2020


VidMate अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न 
चूंकि Vidmate Apk सबसे अधिक प्रभावी और अत्यधिक उपयोग किए जाने वाले वीडियो डाउनलोडिंग अनुप्रयोगों में से एक है, जिसके साथ एक बड़े पैमाने पर उपयोगकर्ता आधार ने इसे डाउनलोड किया है और इसे स्थापित किया है, फिर भी यह सामान्य है कि विभिन्न पूछताछ और अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न व्यक्तियों के दिमाग में होंगे। यहाँ का उद्देश्य उत्तर देना है, और विदमेट के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों के लिए उपयुक्त समाधान है। मोबाइल एप्लिकेशन की सीमा को ध्यान में रखते हुए, हम यह समझ लेते हैं कि हम लोगों द्वारा लगाए गए प्रत्येक प्रश्न का उत्तर देने में असमर्थ होंगे। हालांकि, हम आप सभी को उचित प्रतिक्रिया प्रदान करने के लिए एक बहादुर प्रयास देने का प्रयास कर रहे हैं।

नीचे जाएं और देखें कि लोग विडमेट के बारे में सबसे अधिक बार क्या पूछ रहे हैं और उनके सर्वोत्तम संभावित उत्तर।

क्या मुझे VidMate के अंदर जिन वीडियो को डाउनलोड करने की आवश्यकता है, क्या मैं उन्हें देख पाऊंगा?
Vidmate में एक शानदार वीडियो सर्च इंजन है। यह इंटरफ़ेस में इनबिल्ट है। आपको बस, पूछताछ शब्द दर्ज करना चाहिए और Vidmate आपके वीडियो की खोज के लिए कई वीडियो स्ट्रीमिंग साइटों और सोशल साइट्स के माध्यम से रेंगना होगा। वीडियो डाउनलोडिंग एप्लिकेशन को हर एक उपलब्ध वीडियो मिल जाने के बाद, यह आपके लिए अलग-अलग उपलब्ध वीडियो को व्यवस्थित करता है, और आप यह चुन सकते हैं कि आपको कौन सा वीडियो डाउनलोड करना है।


ऐसे परिदृश्य की कल्पना करें जहां आप देखते हैं कि आपका कोई पसंदीदा ऑनलाइन टीवी चैनल या वीडियो स्ट्रीमिंग साइटें Vidmate में सुलभ नहीं हैं। आप स्क्रीन के आधार पर रिपोर्ट कर सकते हैं। यह एक मैनुअल प्रक्रिया है। हम अपने डेटाबेस में लगातार नए वीडियो स्ट्रीमिंग स्रोत जोड़ रहे हैं।

क्या मैं सीधे उन साइटों पर जाऊंगा जो वीडियोमेट के अंदर वीडियो स्ट्रीम करती हैं?

बस खोज बॉक्स में साइट का URL टाइप करें, और आपके पास साइट को केवल उपयोग करने का विकल्प होगा कि आप सामान्य कार्यक्रम का उपयोग कैसे करें।

क्या मैं Vidmate के माध्यम से डाउनलोड की गई रिकॉर्डिंग को मिटा सकता हूं?

Vidmate Apk का एक इंटरफ़ेस है जो आपको आपके द्वारा डाउनलोड की गई रिकॉर्डिंग को बड़े पैमाने पर मिटाने में सक्षम बनाता है। "डाउनलोड सूची" मेनू पर जाएं और बाद में "ऑल्टर" बटन पर टैप करें। आप मिटाने के लिए एकल वीडियो रिकॉर्डिंग चुन सकते हैं और अंततः उन्हें एक बार में मिटा सकते हैं।


क्या मैं यह चुन पाऊंगा कि डाउनलोड की गई रिकॉर्डिंग को विमेट में कहाँ सहेजा गया है?

सही मायने में। बेशक, Vidmate के माध्यम से डाउनलोड वीडियो एक एसडी कार्ड पर दूर डाल रहे हैं। बंद मौके पर कि कोई एसडी कार्ड नहीं है, डाउनलोड किए गए वीडियो आपके फोन मेमोरी में डाल दिए जाते हैं। यदि आपको रास्ता बदलने की आवश्यकता है, तो अनिवार्य रूप से अपने फोन पर जाएं और बाद में अपनी सेटिंग्स पर जाएं और उस बिंदु से, "सेटिंग डाउनलोड करें"। यहाँ, आप खोज कर सकते हैं कि कहाँ, शारीरिक रूप से, डाउनलोड की गई रिकॉर्डिंग दूर रखी जा रही है। विकल्प पर टैप करें, और आपके पास यह चुनने का विकल्प होगा कि Vidmate Apk में डाउनलोड की गई रिकॉर्डिंग कहाँ सहेजी गई है।


जब मेरी इंटरनेट सामग्री में कोई विराम होता है और जब यह वापस आ जाता है, तो किस कारण से मेरे डाउनलोड फिर से शुरू नहीं हुए?

तनाव न करने की कोशिश करें। यह आपको किसी भी घटना में अकस्मात रिकॉर्डिंग डाउनलोड करने से रोकता है, जब आपके पास वाईफाई एसोसिएशन नहीं है। नतीजतन, जब इंटरनेट कनेक्शन जारी रखा जाता है, तो आपको उस बंद मौके पर सुनिश्चित करना होगा कि आपको रिकॉर्डिंग डाउनलोड करना जारी रखना है। वैकल्पिक "डाउनलोड ऑटो पुनरारंभ" पर जाएं और इसे चालू करें। इस तरह, जो भी बिंदु पर हस्तक्षेप होता है और जब कनेक्शन जारी रहता है, तो आपकी रिकॉर्डिंग स्वाभाविक रूप से डाउनलोड करना शुरू कर देगी, चाहे आपके पास किस तरह का इंटरनेट कनेक्शन हो। अधिक सुरक्षित पक्ष पर होने के लिए, इस घटक को इस लक्ष्य के साथ बंद रखने के लिए होशियार है कि आप अपनी रिकॉर्डिंग को आम तौर पर तब डाउनलोड करते हैं जब कोई स्थिर डेटा कनेक्शन सुलभ हो।


क्या Android के लिए Vidmate के विभिन्न संस्करण हैं?

सच में वहाँ हैं। दुनिया भर में हर जगह बड़ी संख्या में व्यक्ति Android के विभिन्न संस्करणों का उपयोग करते हैं, और हमें इसकी वजह से किसी को भी भूल जाने की आवश्यकता नहीं है। यही कारण है कि हम एक ही समय में Vidmate के विभिन्न संस्करणों को बनाए रखते हैं। इस अवसर पर कि Android के आपके विशेष संस्करण के लिए एक फ़ॉर्म काम नहीं करता है, आप दूसरे संस्करण का मूल्यांकन कर सकते हैं।

क्या मंच VidMate Apk समर्थन करते हैं?
एप्लिकेशन 1000 से अधिक मुख्यधारा साइटों के साथ काम करता है जो मीडिया सामग्री को होस्ट करता है, जिसमें YouTube, Instagram, Facebook और Twitter शामिल हैं।

क्या Vidmate PC में ठीक काम करता है?

दरअसल, यह पीसी पर ब्लूस्टैक्स या नोक्स जैसे बाहरी एमुलेटर की सहायता से इस्तेमाल किया जाता है।

क्या आईओएस फोन या टैबलेट पर Vidmate चलाने के लिए कोई संभावना है?

Vidmate सिर्फ एपीके में सुलभ है जो सिर्फ एंड्रॉइड स्थिति में काम करता है। आप iOS पर एप्लिकेशन को एमुलेटर के साथ पेश करने का प्रयास कर सकते हैं, फिर भी हम इसे करने का सुझाव नहीं देते हैं।


मैं किस वीडियो की गुणवत्ता का अनुमान लगा सकता हूं?

VidMate के साथ, आप विभिन्न प्रकार की मीडिया फ़ाइलों को डाउनलोड कर सकते हैं जिसमें वीडियो, फिल्में, संगीत और टीवी शो शामिल हैं। यदि वीडियो 4k रिज़ॉल्यूशन पर अपलोड किया गया है, तो उपयोगकर्ताओं को इसे उसी गुणवत्ता में डाउनलोड करने का विकल्प भी मिलेगा। यदि वीडियो एचडी गुणवत्ता के साथ अपलोड किया गया है, तो आपको एक ही वर्ग मिलेगा।

मेरी एपीके फ़ाइल इंस्टॉल नहीं हो रही है? मेरे लिए क्या करना अच्छा होगा?

आपको 3 पार्टी ऐप्स की स्थापना की अनुमति देने की आवश्यकता है। बस सेटिंग> सुरक्षा> डिवाइस प्रबंधन पर जाएं और ources अज्ञात स्रोत ’चालू करें। आप अपने फोन पर VidMate स्थापित करने के लिए तैयार हैं।

वीडियो डाउनलोड नहीं होगा! मुझे 'सर्वर त्रुटि' हो रही है!

यदि आपको यह त्रुटि मिल रही है, तो कुछ मिनट के लिए फ़ंक्शन रोकें क्योंकि उनके सर्वर नीचे जा सकते हैं। यह किसी भी कारण से हो सकता है। आप कुछ समय बाद जांच कर सकते हैं कि डाउनलोडिंग ठीक काम कर रही है या नहीं।


क्या मुझे Vidmate स्थापित करने के लिए अपने फोन को रूट करने की आवश्यकता है?

नहीं, VidMate को स्थापित करने के लिए हमेशा अपने डिवाइस को रूट करना अनिवार्य नहीं है। आपको थर्डपार्टी एप्लिकेशन सेटिंग की अनुमति देने की आवश्यकता है ताकि VidMate को एपीके फाइल्स के जरिए इंस्टॉल किया जा सके।

क्या Google Play पर Vidmate सुलभ है?

 विदमेट Google प्ले में समर्थित नहीं है क्योंकि Google किसी भी एप्लिकेशन को अनुमति नहीं देता है जो YouTube से वीडियो डाउनलोड कर सकता है क्योंकि YouTube Google की संपत्ति है। इसका मतलब है कि VidMate निकट भविष्य में कभी भी play store पर उपलब्ध नहीं होगा। आपको उनकी आधिकारिक वेबसाइट की आवश्यकता है, और फिर आप इसे अपने स्मार्टफोन पर डाउनलोड कर सकते हैं।

Vidmate बनाम Tubemate, जो एक बेहतर है?

ये दोनों इस उद्योग के दो सबसे प्रमुख खिलाड़ी हैं जो वीडियो डाउनलोड करने में उपयोगकर्ताओं की मदद करते हैं। Tubemate के साथ दोष यह है कि यह एकमात्र YouTube का समर्थन करता है। दूसरी ओर, Vidmate के साथ, आप अन्य विकल्पों जैसे कि फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और टम्बलर को भी देख सकते हैं। इसके अलावा, VidMate आपको फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए एक समर्पित विकल्प देता है, लेकिन Tubemate नहीं करता है।

Comments

Popular posts from this blog

Vidmatetube download 2018 free Apk app new & latest version

Vidmate latest version 2020 v10.1