Free Download Clean Master APK


क्लीन मास्टर, एंड्रॉइड फोन के लिए स्पेस क्लीन और एंटीवायरस के साथ सबसे अच्छा ऑप्टिमाइज़ेशन टूल और यूटिलिटी, आपके फोन को वायरस से बचाने और उसे बचाने में मदद करता है। स्वच्छ मास्टर भी अपने फोन की गति और प्रदर्शन में सुधार करने के लिए अंतरिक्ष और राम मुक्त !



Download vidmate

विशेषताएं:-

1. चार्ज मास्टर- फोन को चार्ज करते समय ओवरचार्जिंग और चार्जिंग स्टेटस और एप्लिकेशन मैसेज को रोकता है।

2. APPLOCK- अपनी निजता की रक्षा अपने खुद के AppLock पिन या पैटर्न के साथ करता है।

3. ISIPIPE- अन्य ऐप्स और टूल तक त्वरित पहुँच।

4 गेम बस्टर- अपने गेम को प्रबंधित करें और गेम की लोडिंग गति को तेज करें।

5. एपीपी प्रबंधक - बैक अप और अनइंस्टॉल ऐप।

6. टैप जंक फाइल्स और क्लीन मास्टर वही टेस्ट करेगा जो आपने पहली बार ऐप खोलने पर किया था। फोन बूस्ट को हिट करें और आपको रनिंग ऐप्स की एक सूची मिल जाए, और सलाह दी जाए कि क्या वे फोन के प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए बंद हो सकते हैं। आपके फोन के प्रोसेसर के तापमान को जांचने के लिए एक उपकरण है, जो चिप के बहुत गर्म होने पर बंद होने वाले ऐप्स को बंद कर देता है।



यह सबसे प्रभावी एंड्रॉइड फोन क्लीनर ऐप में से एक है। यह उपयोग में आसान है और निरंतर समय पर अच्छा लगता है। क्लीन मास्टर लगभग उन सूचनाओं का पता लगाता है जिन्हें घर छोड़ने के लिए आपकी डिवाइस को बंद कर दिया जाना चाहिए। आप रद्दी फ़ाइलों को साफ़ करने के लिए 2 मॉडल देख सकते हैं - डिफ़ॉल्ट और एक गहरा सुधार मोड। डिफ़ॉल्ट मोड आमतौर पर परिणाम में होता है और इसमें कोई मैन्युअल ट्रिगर नहीं होता है। हालाँकि, क्योंकि स्कैन ऑपरेशन के डिफ़ॉल्ट मोड का उपयोग पूरा करता है, यह पूछता है कि क्या आपको अतिरिक्त स्थान जारी करने की आवश्यकता है या नहीं, जहां कहीं भी गहरे सुधार मोड में कार्रवाई शामिल है।

Download vidmate latest version 2020





Comments

Popular posts from this blog

VidMate Frequently Asked Questions 2020

Vidmatetube download 2018 free Apk app new & latest version

Vidmate latest version 2020 v10.1