Candy Camera – selfie, beauty camera, photo editor


सेल्फी लेने दो! कैंडी कैमरा के सुशोभित फिल्टर और साइलेंट मोड के साथ, आप कहीं भी और कभी भी सुंदर सेल्फी ले सकते हैं! कैंडी कैमरा के अद्भुत फिल्टरों को याद न करें -7,000,000 लोग हर दिन कैंडी कैमरा के साथ सेल्फी लेते हैं!



आप इस एप्लिकेशन को 9apps के माध्यम से भी डाउनलोड कर सकते हैं

★ सेल्फी के लिए फिल्टर की विभिन्न रेंज, विशेष रूप से सेल्फी के लिए डिज़ाइन किया गया- कैंडी कैमरा फिल्टर आपकी त्वचा को अद्भुत बना देगा! फिल्टर के बीच बदलने के लिए बाएं और दाएं स्वाइप करें, और एक सेल्फी के लिए सही सौंदर्यीकरण फिल्टर ढूंढें! सेल्फी लेते समय कैंडी कैमरा के फिल्टर को वास्तविक समय में दिखाया गया है, इसलिए आप कैंडी कैमरा के फिल्टर के साथ हमेशा सुंदर दिखते हैं और महसूस करते हैं!

★ सौंदर्य फ़ंक्शंस। फ़िल्टर कैमरे के अलावा, सही सेल्फी के लिए अतिरिक्त संपादन उपकरण हैं-शिलिंग, व्हाइटनिंग, कंसीलर, लिपस्टिक, ब्लश, आईलाइनर, काजल! संपादक आपकी सभी सेल्फी में सुंदर दिखने के लिए मेकअप स्टिकर का उपयोग करता है। कैंडी कैमरा सेल्फी के लिए परम सौंदर्य उपकरण है!

★ स्टिकर हर मौसम, अवसर, और प्रवृत्ति के लिए! कैंडी कैमरा के विशाल स्टिकर संग्रह के साथ अपनी सेल्फी सजाने के लिए -नए स्टिकर हर अपडेट के साथ कैंडी कैमरा में जोड़े जा रहे हैं! आप अपनी फोटोग्राफी के लिए अपने सेल्फी और कलात्मक लोगों के लिए प्यारा स्टिकर पा सकते हैं। प्रत्येक स्टिकर को आसानी से आकार दिया जा सकता है और मल्टी-टच का उपयोग करके स्थानांतरित किया जा सकता है!

★ साइलेंट कैमराटेक साइलेंट सेल्फी, स्नैपशॉट, या फोटोग्राफी कहीं भी तुम जाओ! कैंडी कैमरा के साइलेंट मोड का उपयोग किसी भी अवसर के लिए किया जा सकता है -जब भी सेल्फी लेने के लिए शर्मिंदा हो, कैमरा चुप है!



Download vidmate latest version 2020

★ एक महाविद्यालय के लिए कई तस्वीरें CollageTake! कैंडी कैमरा के कोलाज मोड के साथ कई अलग-अलग ग्रिड और शैलियों से चुनें-सेल्फी लें, आप ऐसा महसूस करेंगे जैसे आप फिल्टर वाले फोटो बूथ में हैं।



vidmate 2020



Comments

Popular posts from this blog

VidMate Frequently Asked Questions 2020

Vidmatetube download 2018 free Apk app new & latest version

Vidmate latest version 2020 v10.1